Breaking News

विधायक चक्रधर सिंह के प्रयास से पतरापाली के 300 परिवारों को मिलेगा आवासीय पट्टा

                 
            
 वर्षो से प्रतीक्षारत पतरापाली के निवासियों को जल्द मिलेगा पट्टा
रायगढ़ - शहर से लगे पतरापाली के निवासी जो पिछले कई वर्षो से वहा निवास कर रहे हैं जिन्हे आवासीय पट्टा प्राप्त नहीं होने के कारण आवास योजना जैसे अन्य कई योजनाओं का लाभ भी नहीं मिल पा रहा है। बता दें कि कई वर्षो से पतरापाली के निवासी आवासीय पट्टा की मांग कर रहे हैं लेकिन उन्हें पट्टा प्राप्त नहीं हो पा रहा है जिसकी जानकारी क्षेत्र के विधायक को दी गई। 

इसकी जानकारी क्षेत्र के विधायक चक्रधर सिंह सिदार को प्राप्त हुई उक्त मामले को हाथों हाथ लेते हुए विधायक चक्रधर सिंह ने इस विषय को लेकर कलेक्टर से जाकर मुलाकात किया है बताते हैं कि पतरापाली के निवासी जो की कई वर्ष पहले एक नंबर गेट के पास निवास कर रहे थे जिन्हे बाद में पतरापाली में स्थान देकर बस्ती बसाई गई थी जहां पर वर्तमान में 300 से अधिक परिवार निवास कर जीवन यापन कर रहे हैं।  

जहां कई वर्षो तक निवास करने के बाद भी उनको आवासीय पट्टा प्राप्त नहीं हो पाया है। इस मुद्दे को लेकर मोहल्ले वासियों ने कई बार मिलकर आवाज भी उठाई थी। क्षेत्र के लोकप्रिय विधायक चक्रधर सिंह को इसकी जानकारी प्राप्त हुई उन्होंने उक्त मामले को लेकर पतरापाली वासियों के साथ जाकर कलेक्टर से मुलाकात कर पतरापाली में निवास कर रहे लोगो को आवासीय पट्टा दिलवाने के विषय में चर्चा किया गया। जिसे कलेक्टर ने गंभीरता से लेते हुए संज्ञान में लिया है। 
 लैलूंगा विधानसभा क्षेत्र के विधायक चक्रधर सिंह सिदार अपने विधानसभा क्षेत्र के लिए बेहद समर्पित विधायक है जन-जन की बातों को गंभीरता से लेते हुए लगातार क्षेत्र में सरकार की जन हितैषी योजनाओं से लोगो को जोड़ते हुए काम कर रहे हैं। इस दौरान विधायक चक्रधर सिंह ने कहा कि क्षेत्र की जनता ही उनके लिए सबकुछ है उन्होंने कहा जनता ने उन्हें वोट देकर जिताया है इसलिए वे जन- जन के प्रति सदैव समर्पित रहेंगे यहीं उनका कर्तव्य है।  

लोगो का कहना है कि विधायक चक्रधर सिंह जनता के किसी भी कार्य को पूरा ध्यान पूर्वक करते हैं और लगातार जन हित में जनता के साथ खड़े रहते हैं यही कारण है कि विधायक चक्रधर सिंह अपने विधानसभा क्षेत्र में बेहद लोकपिय है। 

कलेक्टर से मुलाकात के दौरान विधायक चक्रधर सिंह के साथ वरिष्ठ कांग्रेस नेता महेश शर्मा , ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष रामलाल पटेल , कुबेर डनसेना , लाला ठाकुर , रवि यादव , उपस्थित रहे हैं।

No comments